बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10वें सीजन की मेजबानी के लिए सुपरस्टार सलमान खान को आमंत्रित किया है. ‘बिग बॉस’ और ‘दस का दम’ जैसे अच्छी टीआरपी वाले शोज की मेजबानी कर चुके सुपरस्टार सलमान खान रियलिटी शोज के पसंदीदा मेजबान हैं. वह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10वें सीजन की मेजबानी की इच्छा जता चुके हैं. Also Read - आर्थिक सहायता के लिए ट्रोल हो रहे अमिताभ बच्चन ने दिया मुंहतोड़ जवाब, लोगों को हजम नहीं हुई बात?

अमिताभ की मेजबानी वाले इस शो के तीसरे सीजन की मेजबानी शाहरुख खान भी कर चुके हैं. अमिताभ ने कहा, “मैं शो की मेजबानी के लिए सलमान का स्वागत करता हूं.” यह पूछे जाने पर कि उनके अनुसार कौन इसकी मेजबानी बेहतर ढंग से कर सकता है? इस पर उन्होंने कहा, “जो भी आना चाहे उसका स्वागत है. जब मैं रात में केबीसी सेट छोड़ता हूं तो मुझे बहुत अजीब लगता है, ऐसा लगता है कि मैं अपना घर छोड़ रहा हूं. मैं यहां के लोगों को पसंद करता हूं.” Also Read - सलमान खान ने जब 122 किलो के अब्दुल्ला को कंधे पर उठाया था, मौत के बाद वायरल हुआ वीडियो

केबीसी का 10वां सीजन तीन सितंबर से सोनी चैनल पर प्रसारित होगा. कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन के लिए शूटिंग शुरू की है. शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने 2000 में शुरू हुए केबीसी के सफर के बारे में जिक्र किया. इस दौरान उन्होंने शो की पुरानी यादों को ताजा किया. Also Read - मुंबई के अस्पताल में सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह की मौत, शोक में डूबा परिवार

अमिताभ बच्चन ने कहा, ”केबीसी सीजन 10 की शूटिंग का पहला दिन…18 साल से जारी है केबीसी का सफर..लेकिन अभी भी शूटिंग के पहले दिन नर्वसनेस महसूस की जा सकती है. इसके साथ इतने लोगों के सपने जुड़े हैं.” इसके अलावा अमिताभ ने लिखा, केबीसी के सेट पर अपने ही देश के ऐसे लोगों से मिलना हुआ जिन्होंने जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा स्ट्रगल में उसे बेहतर बनाने में लगा दिया.

इसके अलावा अमिताब ने कहा, ”लोगों की कड़ी मेहनत जिंदगी की दास्तां सुनकर आंखों से आंसू रुक नहीं पाते. इसके साथ ही मन को कहीं न कहीं ये खुशी भी मिलती है कि लोग अपने सपनों को पाने के लिए कितने मेहनतकश और आशावादी हैं. केबीसी सिर्फ क्विज शो नहीं बल्कि लोगों के सपनों को पूरा करने का जरिया है. शो के कॉन्सेप्ट से मन को खुशी मिलती है क्योंकि इससे लोगों में आत्मविश्वास झलकता है.