लंबे इंतजार के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता स‍िंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) का टीजर र‍िलीज हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं. इस वीडियो को लोगों ने पसंद किया है. वहीं जब सारा की मां अमृता सिंह से इस टीजर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मुझे सारा का काम पसंद आया है” मैं उम्मीद करती हूं वो आगे बढ़े. यूं ही मेहनत करे. बता दें, डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की इस फिल्म में सुशांत सिंह एक पिट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. पिट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. Also Read - बूझो तो जाने! क्या आपको मालूम है किस एक्ट्रेस ने ऐसे दी ईद की मुबारक़बाद? अब बहुत बदल गईं हैं 

Also Read - सारा अली खान ने किया इतना टफ वर्क आउट, इंस्पायर हुए फैंस बोले- हम फॉलो करने के लिए तैयार

Also Read - ये एक्टर था सारा अली खान के बचपन का क्रश, अब उसके साथ काम करने की बात पर लगाई मोहर 

केदारनाथ उत्तराखंड की वही जगह है जहां 2013 में आई भयानक बाढ़ ने तबाही मचाई थी. फिल्म की शूटिंग को भी रीयल लोकेशन यानी उत्तराखंड में ही शूट किया गया है.

सारा अली खान की बात करें तो पहले कहा जा रहा था कि वे रोहित शेट्टी की सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इसके बाद खबर आई कि डेट की समस्या को लेकर वे केदारनाथ से ही अपना फिल्मी करियर शुरू करेंगी. रोहित शेट्टी की सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. सिंबा साल के आखिर में 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.