तमाम विवादों से घिरी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान( Sara Ali Khan) की फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म में केदारनाथ में आई आपदा में पनपी प्रेम कहानी को दिखाया गया है. जैसा कि अक्सर देखने को मिलता है प्रेम का दुश्मन हमेशा से ही जमाना रहा है वैसा ही इस मूवी में भी दिखाया गया है. ट्रेलर में सुशांत और सारा की केमेस्ट्री देखने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं. इस फिल्म में सुशांत सिंह एक पिट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. पिट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं.

Kedarnath, Picture Courtesy- Stills From YouTube

Kedarnath, Picture Courtesy- Stills From YouTube

इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सुशांत एक मुस्लिम पिट्ठू के किरदार में हैं वहीं सारा एक हिंदू परिवार की बेटी है दोनों प्यार हो जाता है. लेकिन धर्म की दीवारें आड़े आ जाती हैं तो हमेशा की तरह भुगतना प्यार को पड़ता है. लेकिन आखिर अंत में होता है क्या है? क्या प्यार जीत जाता है? घुटने टेक देता है या फिर एक बार खुलते हैं भगवान के पट. आती है आपदा. लोगों को मिलती है सजा. और प्यार एक हो जाता है? ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. अंत जो भी हो फिल्म का ये ट्रेलर बेहद शानदार है.


फिल्म पर क्यों है विवाद?
केदारनाथ टीजर रिलीज के बाद ही फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद शुरू हो गया है. उत्तराखंड के तीर्थ पुरोहितों का कहना है कि ये फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है. फिल्म की कहानी में नायक मुस्लिम है जिसे हिंदू लड़की से प्यार हो जाता है.वीडियो के अंत में एक सीन ऐसा भी है जिसमें सुशांत भगवान शिव के वाहन नंदी का सींग पकड़ कर बचने की कोशिश करते नजर आते हैं. जाहिर है वे हर हाल में अपनी प्रेमिका को बचाना चाहते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.