बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर अक्षय कुमार अपनी दिनचर्या और डाइट को Strictly फॉलो करते हैं. उनकी कोशिश रहती है कि रात में जल्दी सो जाएं और सुबह 4 बजे उठ जाएं. वे वर्कआउट करती हुई अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं और दूसरों को भी ऐसा करने की सलाह देते हैं. लेकिन इस बार मामला अलग है. हाल ही में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नितारा का वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनकी 6 साल की बेटी जिमनास्टिक रिंग पर लटकी हुई नजर आ रही है. Also Read - Aamir Khan को नहाना बिल्कुल नहीं है पसंद, जबरदस्ती बाथरूम भेजती हैं बीवी, वर्कआउट करते हुए देते हैं गालियां

प्रियंका चोपड़ा से शादी करके खुश नहीं हैं निक जोनास, लेंगे Divorce? Also Read - Covid-19 Alert: इन चीजों को छूने के बाद नहीं धोए हाथ तो हो सकतें है Covid-19 के शिकार!


अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म केसरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. केसरी के बाद अब वे फिल्‍ममिशन मंगल में दिखाई देंगे.अक्षय की यह फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है. इस दौरान एक आर्मी पोस्‍ट पर अंग्रेजी सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और जिन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.