Akshay Kumar Kesari Trailer- अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म केसरी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. वीडियो में अक्षय, शेर की तरह दहाड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध दिखाया गया है. अक्षय कुमार का रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो बेहद शानदार है.

वैसे भी जब अपने देश की आन- बान और शान की बात आती है तो जान देने वालों का जज्बा, दुश्मनों को अंदर तक हिलाकर रख देता है. इस फिल्म में भी ऐसा ही कुछ है. अकेला सरदार ईशर सिंह कैसे हजारों अफगानों को हराने के लिए खुद को आग लगा लेते हैं जिसे देखकर दुश्मन डर जाते हैं. और फिर जो होता है…वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.  फिल्म केसरी 10000 अफगान सैनिकों पर भारी एक ही सरदार की कहानी है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीती चोपड़ा भी नजर आएंगी.

बता दें, साराग्रही की लड़ाई पर बनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की है. खासतौर पर उनका लुक. इसके लिए अक्षय को एक बड़ी सी पगड़ी पहननी होती थी. यह इतनी भारी होती थी कि गर्मी में इसे संभालना काफी मुश्किल होता था.


बता दें कि अक्षय की यह फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है. इस दौरान एक आर्मी पोस्‍ट पर अंग्रेजी सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और जिन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था.


बताया जाता है कि इस लड़ाई में इस टुकड़ी का नेतृत्‍व हवलदार ईशर सिंह ने किया था. जानकारी के मुताबिक सभी योद्धाओं ने पीछे हटने के स्थान पर मौत को बेहतर समझा था. वैसे अक्षय कुमार सरदार लुक में बेहद शानदार नजर आ रहे हैं. वैसे अक्षय इससे पहले भी सिंह इज किंग में सरदार के लुक में नजर आ चुके हैं. अक्षय कुमार इसके अलावा हाउसफुल 4 और सूर्यवंशी को लेकर भी चर्चा में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.