नई दिल्ली: कन्नड़ एक्टर यश अपनी फिल्म केजीएफ 2 (KGF2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, हाल ही में इसका टीजर आया है जो जमकर वायरल हुआ है और लोगों को बहुत पसंद भी आया है. ऐसे में अब यश अपने परिवार के साथ मालदीव में हॉलीडे मनाने पहुंचे हैं, जहां से उन्होंने अपनी पत्नी औऱ बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहद क्यूट और कमाल की हैं. Also Read - KGF स्टार Yash के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा 'अंतिम संस्कार में शामिल हो एक्टर'

KGF 2 स्टार यश अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंचे हैं. वहां वे फैमिली के साथ खूब मजे कर रहे हैं. समुद्र किनारे की फोटोज यश ने शेयर की थीं. यश की ये फोटोज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. लोग इन पर खूब कमेंट कर रहे हैं. मालदीव से यश ने अपनी बेटी और बेटे साछ ही पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. यश की पत्नी राधिका पंडित भी अपने पति के साथ मालदीव की वादियों में गुम दिखाई दीं. Also Read - बॉक्स ऑफिस पर होगी 'KGF Chapter 2' और 'Heropanti 2' की टक्कर, टाइगर श्रॉफ डर से बदलेंगे रिलीज डेट!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इन फोटोज में यश ने व्हाइट शर्ट कैरी की है. इसके साथ ही यश के बड़े गौगल्स कैरी किए हैं.यश की पत्नी भी काफी खूबसूरत लग रही हैं राधिका पंडित एक काले कलर के गाउन में दिख रही हैं.रॉकी स्टार यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘अगर कहीं स्वर्ग है तो वो मालदीव होगा जहां हम छुट्टियां मनाने आते हैं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

हाल ही में यश के जन्मदिन के मौके पर उनकी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर रिलीज किया था जिसमें एक्टर यश का शानदार लुक देखने को मिला था. बता दें टीजर के रिलीज होने के 24 घंटे बाद ही टीजर को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.