नई दिल्ली: डायरेक्टर प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 1  (KGF Chapter 1) फिल्म को साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. तभी से लोगों को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. और अब जल्द ही लोगों का यह इंतजार खत्म होने वाला है. प्रशांत नील ने केजीएफ चैप्टर 2  (KGF: Chapter 2 ) के पहले पोस्टर के रिलीज डेट का ऐलान किया है.

इस फिल्म का पहला पोस्टर 21 दिसंबर 2019 को शाम 5 बजकर 45 मिनट पर रिलीज होगा. आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग करीब एक साल से चल रही है. आपको बता दें कि केजीएफ का पहला चैप्टर 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था. हाल ही में डायरेक्टर प्रशांत नील ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘सेलिब्रेशन के लिए एकदम सही समय’… ‘हम 21 दिसंबर को केजीएफ चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक रिलीज करने के लिए एकदम तैयार.’

बता दें कि केजीएफ का दूसरा चैप्टर साल 2020 में रिलीज होगा. इसके साथ ही कुछ समय पहले फिल्म में अधीरा के लुक से भी पर्दा उठाया गया है. दूसरे चैप्टर में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आएंगे. यश के साथ इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड दिखाई देंगी.