सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana) के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. मूवी में सोनाक्षी का किरदार एक sexologist का है जो अपने अंकल की मौत के बाद उनका सेक्स क्लिनिक चलाती हैं. फिलहाल फिल्म का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें वे सेक्स को लेकर समाज में बने टैबू तो तोड़ना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पर इस वीडियो को शेयर किया है.Also Read - सोनाक्षी सिन्हा: अपनी शादी की बात पर शाहरुख खान के अंदाज में सोनाक्षी ने ली चुटकी, कहा 'मेहंदी-संगीत सब फिक्स'

Also Read - सोनाक्षी सिन्हा ने दो साल छोटे जहीर इकबाल संग रिश्ते पर लगाई मुहर? सबके सामने कहा 'I love You'...

पायरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दी फिल्म Aadai, अमला पॉल ने दिए हैं Nude Scene Also Read - सोनाक्षी सिन्हा जन्मदिन: कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में दंबग गर्ल सोनाक्षी ने शुरू किया था अपना करियर, रामायण से जुड़े विवादे ने किया था परेशान

इस वीडियो में लोग सेक्स के बारे में बात करते हुए कतरा रहे हैं. इसके साथ ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है- “Don’t be KHAMOSH anymore… aji #BaatTohKaro! अधिक जानकारी के लिये missed call करें +91 7069588444 पर। #KhandaaniShafakhana.”

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शकों को पसंद भी आया है. इसमें सोनाक्षी सेक्‍स क्‍लीनिक चलाती हैं, और सेक्स के बारे में खुले तरीके से बात करती हुई नज़र आती हैं. फिल्‍म में सोनाक्षी का किरदार कितना बोल्‍ड है.

पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में सोनाक्षी एक खुशमिजाज लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जिसे अपने परिवार से बेहद लगाव है और उन्हें खुश देखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों को भी दरकिनार कर सकती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.