निक्की तंबोली अभी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, जिनमें म्यूजिक वीडियोज से लेकर स्टंट बेस्ड रिएलिट शो सभी शामिल हैं. निक्की का कहना है कि लगातार बने रहना और क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में वह विश्वास करती हैं.Also Read - अमरिंदर सिंह ने मीराबाई चानू को ओलंपिक में रजत जीतने पर बधाई दी, कहा- हमें आप पर गर्व है

निक्की कहती हैं, “कंसिस्टेंट रहना और क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में मेरा हमेशा से यकीन रहा है. जिंदगी के इस दौर में  एक के बाद एक काम मिल रहा है. यह वाकई में ब्लेसिंग है.” Also Read - राजस्थान में सियासी मुश्किलें सुलझाएगी कांग्रेस, मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, क्या सचिन पायलट को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?

Also Read - Tokyo Olympics 2020, Women's Hockey, India vs Netherlands: नीदरलैंड्स ने दर्ज की 5-1 से जीत, भारत की ओर से कप्तान Rani Rampal ने दागा एकमात्र गोल

वह आगे कहती हैं, “मैं यहां अपने प्रशंसकों और मुझे स्क्रीन पर देखने वाले लोगों का मनोरंजन करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हूं. यह अभी शुरूआत है और आने वाले दिनों के लिए और भी बहुत कुछ है. साथ ही, मेरा नया गाना अगले हफ्ते रिलीज हो रहा है और मुझे यकीन है कि आप सभी को यह पसंद आएगा क्योंकि इसे बनाते वक्त हमें यह काफी पसंद आया है.”

निक्की फिलहाल मिलिंद गाबा के साथ शांति गाने के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. वह केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

निक्की ने टोनी कक्कड़ के एक गीत ‘नंबर लिख’ में भी नजर आई हैं.