फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के सिने कर्मचारियों की मदद करने के लिए एक नया कदम उठाया है. ‘खतरों के खिलाड़ी’ की भी मेजबानी करने वाले इस फिल्मकार ने इस रियलिटी टीवी शो के वर्तमान में प्रसारित हो विशेष संस्करणों से मिले पारिश्रमिक का एक हिस्सा जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों की मदद के लिए देने का फैसाला किया है. इस पैसे को इन लोगों के खातों में सीधे भेजा जाएगा है.Also Read - 'बाबा निराला' को रिझाने वाली बबीता ने बॉबी देओल संग बोल्ड सीन के लिए क्यों भरी थी हामी? बोलीं- ऐसे लड़के हैं पसंद

बता दें कि रविवार से ही उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ नाम से विशेष संस्करण की शूटिंग शुरू की थी. Also Read - Money Heist 5 volume 2 Review: पीतल के खजाने से जंग जीतेगा प्रोफेसर! स्पेन के बैंक की जंग हुई खत्म

Also Read - Tadap Movie Review: इश्क के जुनून में 'तड़प' कर रह जाते हैं Ahan Shetty, बासी लव स्टोरी में जीरे का तड़का

विदेशों में फिल्माए गए पिछले सीजन की बनिस्बत इस सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी. इस सीजन में पिछले सीजन के चैंपियन भी एक्शन करते नजर आएंगे.

इंडिया एडिशन के प्रतियोगियों में करण वाही, रिथविक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, ऐली गोनी और जय भानुशाली शामिल हैं. यह सीजन 1 अगस्त से प्रसारित हो रहा है.

गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी की शुरूआत के वक्त शेट्टी ने एफडब्ल्यूआईसीई और लॉकडाउन के कारण घर पर बैठे फोटोग्राफरों को भी मदद दी थी.