बॉलीवुड के हिन्दी गानों की तरह ही इंटरनेट पर भोजपुरी गानों की धूम है. सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गाने काफी ज्यादा सुने और देखे जाते हैं. हाल ही में भोजपुरिया सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का गाना ‘सलवार धरा गइल पेटी में’ काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस एक गाने को यूट्यूब पर 18 दिन के अंदर 46 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का नया गाना 'कमर के कलच कहेला' हुआ सुपरहिट

Also Read - खेसारी लाल और चांदनी सिंह के इस गाने ने मचाई धूम, व्यूज साढ़े 6 करोड़ के पार

इस प्यारे से गाने को खेसारीलाल और भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. ‘सलवार धरा गइल पेटी में’ गाने में खेसारीलाल, चांदनी से इस लिए नाराज हैं क्योंकि उन्होंने हाफ पेंट पहन रखी है. इस पूरे गाने में खेसारीलाल संस्कार की बात करते नजर आ रहे हैं. Also Read - 'मेरी जंग, मेरा फैसला' में चांदनी सिंह का आइटम डांस, इस बार अंदाज होगा निराला!

बता दें कि चांदनी सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं. वैसे इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की शूटिंग कर रही हैं . वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है. फिल्‍म वायरल हो गई और लोगों को पसंद आ रही है.

वैसे हाल ही मैं खेसारीलाल और चांदनी सिंह का गाना ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. इस गाने को 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में जारी हुआ है. पोस्टर में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव सिक्स पैक एब्स में दिख रहे हैं. उनका यह नया लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी फिट बॉडी की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और सीटू सिंह हैं.

Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह के इस नए गाने के दीवाने हुए लोग, अब तक 5 करोड़ लोगों ने देखा

फिल्म का ये पोस्टर बहुत ही मार्मिक और दिल को छू लेने वाला है. इसकी कहानी समाज और परिवार में बेटियों के महत्व पर है. इस फिल्म के जरिये ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’का संदेश दिया जाएगा. उल्लेखनीय है कि इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के रांची, रामगढ़, खूंटी सहित कई खूबसूरत वादियों में की गई है.