नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म ‘दबंग सरकार’ कुछ ही दिनों में आने वाली है. इस फिल्म की सफलता को लेकर न सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जानकार उत्साहित हैं, बल्कि एक्टर खेसारी लाल यादव के फैन्स में भी जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. पिछले दिनों इस फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया. इस गाने के बोल इतने लाजवाब हैं कि महज 4 दिनों के भीतर ही 40 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर देख लिया है. फिल्म ‘दबंग सरकार’ का गाना ‘नवरतन तेल लगवला’ में एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकार काजल राघवानी भी हैं. गाने में इन दोनों की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि 22 जून को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसे ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और नीतू सिंह ने आवाज दी है. Also Read - योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में यूपी में फिल्म सिटी बनने से भोजपुरी इंडस्ट्री को क्या फायदा होगा? 

Also Read - इस भोजपुरी एक्ट्रेस के बयान ने कर दिया हैरान, बोलीं- इस इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म नहीं, गैंग सिस्टम है हावी 

Also Read - कोरोना के जंग में सामने आई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, निरहुआ,आम्रपाली और अक्षरा ने खोल दी तिजोरी

‘दबंग सरकार’ में नए अवतार में दिखेंगे खेसारी

भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से जलवा बिखेरने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फिल्म ‘दबंग सरकार’ में एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. उन्हें उम्मीद है कि उनकी पिछली फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. खेसारी लाल यादव की इस नई फिल्म ‘दबंग सरकार’ के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इस फिल्म में अपनी अलग इमेज बनाने के लिए खेसारीलाल यादव ने खूब पसीना बहाया है और जमकर मेहनत की है. ‘दबंग सरकार’ के लिए खेसारी लाल यादव ने मस्कुलर बॉडी बनाई है. ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में अभिनेत्री काजल राघवानी भी स्पेशल अपीयरेंस देती हुए नजर आएंगी. हाल ही में काजल ने एक साक्षात्कार में कहा था, ‘मैंने फिल्म दबंग सरकार में अपना शत प्रतिशत दिया है.’ फिल्म में खेसारीलाल के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा था, ‘मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म दबंग सरकार सुपर डूपर हिट हो.’

आम्रपाली ने की दिल पिघलाने वाली फोटो शेयर! आप भी देखिए

‘नवरतन तेल लगवला’ के बोल लिखे श्याम देहाती ने

फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के गाने ‘नवरतन तेल लगवला’ के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, वहीं संगीत निर्देशन धनंजय मिश्रा का है. इस फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा ने किया है. फिल्म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. वहीं सह निर्माता दिनेश तिवारी हैं. डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा ने बीते दिनों मीडिया के साथ बातचीत करते हुए एक्टर खेसारीलाल यादव के बारे में कहा था, ‘खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं. हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं. उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शॉट में देखने को मिला.’ फिल्म में दर्शकों को जबर्दस्त एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे.

Khesari-lalyadav

 

अभी और कई फिल्में आएंगी खेसारी की

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस साल एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था. अब ‘दबंग सरकार’ में भी भोजपुरी दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं. इसके बाद भी कई फिल्मों में वे भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. खेसारी की ‘संघर्ष’, ‘राजा जानी’, ‘नागदेव’ और ‘अब होई प्रेम युद्ध’ भी अगले कुछ दिनों में आएंगी. बता दें कि खेसारी लाल यादव को इस साल के सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी अभिनेता का अवार्ड भी मिला है. उन्हें भोजपुरी सिने अवार्ड 2018 में उनकी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है.