भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव जब भी स्क्रीन पर आते हैं तभी दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं. दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव काफी क्रेज है. वहीं खेसारी लाल के स्टारडम की बात करें तो वह बाकी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स पर भी भारी पड़ती दिखती है. इन दिनों खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष का गाना ‘दिल बदतमीज हो गईल (Dil Badtameez Ho Gayil)’ इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

रिलीज होते ही इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने को अब तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं. जहां-जहां काजल नजर आती हैं खेसारी लाल उनके पीछे नजर आ रहे हैं. वह काजल की यादों में इतने खोए हुए हैं कि एक बुजुर्ग को गोद में उठा लेते हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Khesari lal yadav™🔵 (@khesari._.yadav) on

भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ के इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने का ‘दिल बदतमीज हो गईल’ का म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है जबकि फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल है. इससे अलावा अभी हाल ही में खेसारी की अपकमिंग फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का पोस्टर रिलीज किया गया.

2012 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार बना दिया इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने पवन सिंह, दिनेश लाल जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम भी किया है. संत कबीर नगर के जखिनियां , मेंहदूपार गांव में उनके इस कठिन मेहनत की सरहना हुई और उनकी फिल्म “साजन चले ससुराल” हिट साबित हुई.