भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) ने अपने डांस और एक्शन से हर किसी को दीवाना बना लिया है. वह जितने माचो स्टाइल में फिल्म में एक्शन करते दिखते हैं उतने ही रोमांटिक अंदाज पर्दे पर एक्ट्रेस के साथ भी नजर आते हैं. खेसारी लाल और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म संघर्ष का गाना ‘तोहार होठवा चकलेट’ सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. Also Read - Khesari Lal Yadav New Holi Song 2021: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'भतार मोर टेम्पू के ड्राइवर' वायरल, होली का यूं चढ़ा रंग | VIDEO

यग गाना 1 अगस्त को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसे अभी तक एक लाख तीस हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसस पहले खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ ‘हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों ने ‘नागदेव’ और ‘बलम जी आई लव यू’ में भी साथ नजर आए थे.

इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने को बोल पवन पांडे और म्युजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं जबति इसके सह-निर्माता हेमंत गुप्ता हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट राकेश त्रिपाठी ने लिखी है जबकि फिल्म के बाकी गाने प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह और पवन पांडे ने लिखे हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. ‘सरसो के सगिया’ गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखेे हैं और मधुकर आनंद ने गाने को म्यूजिक दिया है.

#Releasing #on #24th #august #😃

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ में खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन और करण पांडेय भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि खेसारी लाल और काजल राघवानी स्टारर संघर्ष 24 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.