भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपन फैन्स के लिए हमेशा कुछ नया करते नजर आते हैं. काजल राघवानी के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म नागदेव का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. ट्रेलर देखने के बाद से ही खेसारी लाल और काजल राघवानी(Kajal raghwani) के फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना आहो एह ओरीया(Aahoo Eh Oriya) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं अगर लिरिक्स की बात करें तो इसका क्रेडिट आजाद सिंह, श्याम देहाती और प्यारेलाल यादव को जाता है. वहीं म्यूजिक का जिक्र करें तो उसका श्रेय मधुकर आनंद को जाता है.

इस गाने को 23 अकेटूबर को Enterr10 music bhojpuri यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही यह गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. वहीं अगर फिल्म की बात करें तो इसके निर्माता निलाभ तिवारी, रामकरन गौड़, रमेश सिंह और अवधेश मिश्रा हैं.

इससे पहले खसारी दबंग सरकार फिल्म में नजर आए थे जिसमें उनके रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव काफी पॉपुलर हैं और उनके फैन्स उनकी हर फिल्म को देखते हैं.