भोजपुरी सुपरस्टार खेसरी लाल यादव(Khesari Lal yadav) और एक्ट्रेस काजल रघवानी( kajal raghwani) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. यह दोनों भोजपुरी सिनेमा के पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं. इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया आते ही वायरल हो जाती हैं. इस बात का सबूत उन्हीं की फिल्म का एक गाना जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

#good #night #😘

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

यह गाना इन दोनों की फिल्म मेहंदी लागा के रखना का ‘सरसो के सगीया’ है. इस गाने में लोगो को इन दोनों का रोमांटिक अंदाज और कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. इस गाने के गीत प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस प्रोजेक्ट को रजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित और अंजां रघुराज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

अब तक, सरसो के सगीया गाने को  यूट्यूब पर 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी की जोड़ी इससे पहले सेहरा बंधके आऊंगा, दीवानपन, हम है हिंदुस्तान, इंतकाम, मेहंदी लगाके रखना हैं में नजर आ चुकी है जिसे लोगो ने खूब पसंद भी किया.


ऑन-स्क्रीन इन दोनों की पिछली रिलीज – ‘दुलहिन गंगा पार के ‘- एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में खेसारी की 8 वर्षीय बेटी क्रिटी ने अभिनय की शुरूआत की थी. इसके अलावा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी पर फिल्माया गाना धुकुर-धुकुर भी रिलीज हो गया है. फिल्म का नाम है ‘‘दुलहिन गंगा पार के’. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. यह गाना भी आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहा है.अब इन दोनो की आने वाली फिल्म बालम जी आई लव यू और नागदेव है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.