नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और अभिनेत्री काजल राघवानी Kajal Raghwani) का एक Video इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इन दोनों की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का गाना ‘धुकुर-धुकुर…’ भोजपुरियां गाने देखने वाले यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था. गाने के टीजर की भी दर्शकों ने खूब तारीफ की थी. इसके बाद ‘धुकुर-धुकुर…’ गाने का Full Video यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अपलोड होने के महज 2 दिनों के भीतर 10 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज में रिकॉर्ड किया गया यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. देखें वीडियो.

डांस का धमाकेदार पैकेज है धुकुर-धुकुर…
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माए गए फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के‘ का गाना धुकुर-धुकुर…, बड़े ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है. इस गाने में खेसारी और काजल का डांस करते देख आपका मन भी डांस करने को मचल उठेगा. खेसारी भी फुल मस्ती के साथ वीडियो में डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, काजल राघवानी का सेक्सी अंदाज देखकर आपको गाने को बार-बार सुनने और देखने का मन करेगा. आजाद सिंह के लिखे और और मधुकर आनंद के संगीत से सजे इस गाने के बोल भी आपको भोजपुरी संगीत की मस्ती में डुबा देंगे.

वायरल हो रहा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'नवरतन तेल लगवला', आप भी देखें Video

वायरल हो रहा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'नवरतन तेल लगवला', आप भी देखें Video

खेसारी-काजल की जोड़ी रही है सुपरहिट
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इन दोनों ने ‘दुलहिन गंगा पार के’ से पहले भी कई फिल्में की हैं. इनकी सभी फिल्मों ने टिकट खिड़की पर अच्छा बिजनेस किया है. खेसारी और काजल ने इससे पहले ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’, ‘दीवानापन’, ‘हम हैं हिन्दुस्तानी’, ‘इंतकाम’, ‘मेहंदी लगा के रखना’ जैसी कई फिल्में की हैं. वहीं, ‘दुलहिन गंगा पार के’ में खेसारी की 8 साल की बेटी कृति ने भी डेब्यू किया है, इसलिए भी दर्शकों के बीच इस फिल्म को देखने को लेकर उत्साह देखा गया. बीते 25 मई को रिलीज हुई इस फिल्म के गानों का क्रेज अभी तक बना हुआ. अपनी फिल्म के प्रति दर्शकों के इस उत्साहवर्द्धक रुझान को देखते हुए खेसारीलाल यादव ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.