नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने एक से बढ़कर एक गाने के साथ इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. खेसारी की आने वाली फिल्म ‘दबंग सरकार’ का एक गाना ‘नवरतन तेल लगवला’ ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखा है. वहीं इससे पहले फिल्म ‘डमरू’ का एक गाना भी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्म ‘डमरू’ के गाने ‘तर तर पसेना’ का वीडियो इतना जानदार है कि जिसे देखकर आप इस भोजपुरी सुपरस्टार के फैन हो जाएंगे. गाने के बोल लाजवाब हैं, जिसे सुनते हुए आपके कदम अपने-आप थिरकने लगेंगे और आप भी इस भोजपुरी सुपरस्टार के साथ कदम से कदम मिलाकर नाचना शुरू कर देंगे. Also Read - खेसारीलाल यादव को काजल राधवानी ने ताबड़तोड़ लाठी- डंडों से मारा, आखिर ऐसा क्या हो गया?

Also Read - योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में यूपी में फिल्म सिटी बनने से भोजपुरी इंडस्ट्री को क्या फायदा होगा? 

Also Read - Monalisa Top 10 Hits: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के हिट गाने, 'केवाड़ी का पाला सटाके' ने लगाई आग, पवन सिंह भी दिल हार बैठे

50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं गाना

खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर वायरल हो रहे ‘तर तर पसेना’ गाना को यूट्यूब पर उनके फैन्स ने भी खूब सराहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 16 जून को रिलीज होने के 10 दिनों के अंदर 50 लाख से ज्यादा लोग इस गाने को देख चुके हैं. खेसारी लाल यादव और ममता उपाध्याय की आवाज में गाए इस गाने को अपने संगीत से संवारा है रजनीश मिश्रा ने. इस गाने के बोल भोजपुरी फिल्मों के जाने-पहचाने सॉन्ग-राइटर श्याम देहाती ने लिखे हैं. ‘तर तर पसेना’ गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस यशिका कपूर की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में यशिका कपूर की दिलकश अदाओं की भोजपुरी संगीत को पसंद करने वाले दर्शक खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘डमरू’ में यशिका कपूर पहली बार सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दिख रही हैं.

फिल्म डमरू में यशिका कपूर पहली बार खेसारी लाल यादव के साथ आ रही हैं.

फिल्म डमरू में यशिका कपूर पहली बार खेसारी लाल यादव के साथ आ रही हैं.

 

‘डमरू’ में अवधेश मिश्रा का भी दिखेगा जलवा

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘डमरू’ में दर्शकों को खेसारी लाल यादव के अलावा भोजपुरी सिनेमा के कई और दिग्गज कलाकारों को भी देखने का अवसर मिलेगा. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने चरित्र अभिनेता अवधेश मिश्रा ने भी अहम किरदार निभाया है. उनके अलावा फिल्म में एक्टर पदम सिंह, आनंद मोहन और देवेंद्र सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों एक साथ कई फिल्में लेकर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दबंग सरकार’, ‘संघर्ष’, ‘राजा जानी’, ‘नागदेव’ और ‘अब होई प्रेम युद्ध’ प्रमुख है. बीते दिनों खेसारी ने अपनी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ में अपनी 8 साल की बेटी कृति को भी पहली बार दर्शकों के सामने स्क्रीन पर पेश किया. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त ओपनिंग हासिल हुई थी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com