Khushi Mukherjee Latest Photos-  साउथ की फिल्मों में अपनी बोल्डनेस से सबका होश उड़ा देने वाली एक्ट्रेस Khushi Mukherjee का जन्म मुंबई में हुआ था मगर वहएक हिंदू बंगाली परिवार से हैं. Khushi Mukherjee की अदाओं का ख़ुमार हर किसी के सर चढ़ कर बोलता है. ग्रेजुएशन के बाद वह एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू करती है. मॉडलिंग के माध्यम से, उन्हें तमिल फिल्म अंजलतुरई 2013 में काम करने का मौका मिला. जिसके बाद Khushi Mukherjee ने दो तेलुगु फिल्मों हार्ट अटैक और डोंगप्रेमा में अभिनय किया. दक्षिण भारतीय फिल्म में काम करने के बाद, ख़ुशी ने हिंदी टेलीविजन में काम करने के लिए ऑडिशन देना शुरू किया. Also Read - 'हू इज योर डैडी' की एक्ट्रेस दिविना ठाकुर को क्यों लग रहा है इस बात से डर, कही ये बड़ी बात

Khushi29 Also Read - कोरोना वायरस के खौफ में हौसला बढ़ाएगा ये गाना, बॉलीवुड हस्तियों ने मिलकर गाया-फिर मुस्कुराएगा इंडिया

Khushi28 Also Read - प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां कोरोना पॉजिटिव, कनिका कपूर संग शजा की वायरल फोटो का क्या है सच?

Khushi10

Khushi11

Khushi12

टेलीविज़न पर, उन्होंने एमटीवी के मशहूर शो MTV Splitsvilla10 से अपनी शुरुआत की. हालाँकि, इससे पहले भी उन्होंने दो धारावाहिकों जय बजरंगबली और सिहासन बत्तीसी में छोटी भूमिकाएँ निभाई थीं. लेकिन उसने स्प्लिट्सविला के माध्यम से नाम और प्रसिद्धि दोनों प्राप्त की. Splitsvilla के बाद, ख़ुशी मुखर्जी को भी 2018 में एमटीवी लव स्कूल में भाग लेने का मौका मिला. 2019 में, वह बालवीर रिटर्न्स धारावाहिक में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह ज्वाला परी की भूमिका निभा रही हैं.

Khushi1

Khushi2

इस बंगाली बाला के जलवे सोशल मीडिया पर बहुत हैं. लोगों का मानना है कि बोल्डनेस के मामले में ये एक्ट्रेसपूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को ज़बरदस्त टक्कर देती हैं.