कियारा आडवाणी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में की थी. अब वह एक बार फिर एक अन्य फिल्म की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं. फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताते हुए कियारा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई और लिखा, “यादें.. मिरांडा हाउस कॉलेज. ‘कबीर सिंह’ के लिए यहां शूट किया था और अब अगली के लिए एक बार यहां फिर से वापस.” Also Read - दिल्ली यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर योगेश त्यागी निलंबित, शिक्षा मंत्रालय ने जांच भी बैठाई

Also Read - करीना ने शेयर की EX शाहिद कपूर के साथ तस्वीर, यूजर ने पूछा- क्या अब भी मिस करती हैं?

Kiara Advani, Shahid Kapoor, Kabir Singh, kiara advani movies, entertainment news, bollywood news Also Read - Lust Stories: वाइब्रेटर वाले सीन से घबरा गई थीं कियारा आडवाणी, कुछ समझ नहीं आया तो करण जौहर ने खुद...

इसके साथ उन्होंने कॉलेज के प्रवेश द्वार की एक तस्वीर सझा की है.’द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावती’ जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

बता दें,  शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म पहले ही हफ्ते 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस हफ्ते रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का कोई भी असर कबीर सिंह की कमाई पर नहीं हुआ और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 बनी हुई है.

कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी, आदिल हुसैन, सोहम मजूमदार, अर्जुन बावजा, सुरेश ओबेरॉय, निकिता दत्ता और कुणाल ठाकुर ने काम किया है.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.