साजिद नाडियाडवाला की बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म एवं सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत ‘किक’ ने अपने जानदार एक्शन-सीक्वेंस के साथ पूरे देश का दिल जीत लिया था और आज इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज के शानदार पांच साल पूरे कर लिए है। वही, प्रशंसक इस दिन की खुशी का जश्न मनाने के लिए हैशटैग #5YearsofKick के साथ फ़िल्म को ट्रेंड कर रहे हैं. फ़िल्म किक के साथ साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा था, इससे पहले निर्देशक 25 से अधिक वर्षों तक बतौर निर्माता इंडस्ट्री में काम कर चुके है.Also Read - Sylvester Stallone पर था सलमान खान का एक एहसान, बदले में हॉलीवुड स्टार ने किया था ये काम

Also Read - Video: सारा अली खान ने Salman Khan को कहा 'अंकल', एक्टर बोले- तुम्हारा मेरी हीरोइन बनने का चांस अब गया

Khandaani Shafakhana: सेक्स के बारे में खुलकर बात करने को तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, बिना झिझक के होगा इलाज Also Read - सलमान खान ने स्ट्रगल के दिनों को याद करके कहा 'कपड़े खरीदने के नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने दिलाई थी शर्ट और वॉच'- Video

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। सलमान खान के शैतानी रहस्यमय किरदार के इर्द-गिर्द घूमने वाली और एक्शन से भरपूर इस रोमांचक फ़िल्म को याद करते हुए, प्रशंसक दिल खोलकर फ़िल्म पर प्यार की बरसात कर रहे है। निर्माताओं ने फ़िल्म की एक्शन स्टोरी लाइन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था और आज रिलीज के पाँच साल पूरे होने की खुशी में हैशटेग #5YearsofKick के साथ फ़िल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.

एक्शन थ्रिलर किक की कहानी और शूट को समर्पित समय के साथ डिजाइन किया गया था क्योंकि निर्देशक साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के साथ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते थे और दर्शकों को रोमांचित करने के लिए फ़िल्म में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया था। किक 2014 की सबसे प्रत्याशित फिल्म थी और निर्माता अब “किक 2” के साथ फ्रैंचाइज़ी के साथ आ रहे है जिसकी शूटिंग 2020 में शुरू की जाएगी.

एक निर्माता के तौर पर 25 साल बिताने के बाद, फ़िल्म “किक” साजिद नाडियाडवाला की पहली निर्देशित फिल्म है। निर्देशक 2019 की सभी बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं जिसमें सुपर 30, छिछोरे, हाउसफुल 4 शामिल है। वही, साल 2020 में साजिद नाडियाडवाला के खाते में किक 2, ’83, बागी 3 जैसी फिल्में है और दर्शक अभी से साल की इन पावर पैक फिल्मों का इंतजार कर रहे है!

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.