अभिनेत्री किम शर्मा काफी टाइम से बॉलीवुड से गायब हैं लेकिन हाल ही में उनके बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. किम की मेड ने उन पर मारपीट करने और सेलरी रोकने का आरोप लगाया है. इसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज किए जाने की खबर सामने आ रही है. किम की नौकरानी का आरोप है कि कपड़े ठीक से ना धोने पर किम ने उसे पीटा, गंदी-गंदी गालियां दी और उसकी सैलरी भी रोक दी. हालांकि, किम ने मेड के आरोपों को गलत बताया है.

Image result for kim sharma pic india.com
एक खबर के मुताबिक 31 वर्षीय एस्थर खेस किम के घर 27 अप्रैल से काम पर लगी थी. 21 मई को जब वह कपड़े धोने जा रही थी तो गलती से लाइट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग-अलग करके धोना भूल गई. इसी बात पर किम भड़क गयी और उन्होंने मेड के साथ मारपीट शुरू कर दी. खेस ने उन्हे सॉरी बोलने की कोशिश भी की लेकिन कपड़े को देखते ही किम बुरी तरह से भड़क गई और उन्होंने खेस पर हाथ भी उठा दिया. यही नहीं उन्होंने उसे धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया और गालियां देते हुए कहा कि दोबारा अपनी शक्ल मुझे कभी नहीं दिखाना.

Image result for kim sharma pic india.com

एस्थर ने एक बयान में बताया- ‘जब कपड़े धुल गए तो मैंने देखा कि ब्लैक ब्लाउज़ का रंग सफेद टीशर्ट में लग चुका था. तब मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैं फौरन उन्हें यह बताने के लिए उनके पास गई. यह देखते ही मैम आगबबूला हो उठी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी और उन्होंंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. फिर मुझे गालिया देकर घर से निकाल दिया.’ इतना ही नही जब खेस ने किम से अपने काम के पैसे मांगे तो किम ने उन्हें वो भी देने से मना कर दिया. खेस ने बताया कि मैंने कई बार अपनी सैलरी लेने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं मानी तो हार कर मुझे 27 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी.

Image result for kim sharma pic india.com

हालांकि किम ने अपनी नौकरानी के सारे आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है. किम ने बताया कि वह हर महीने की 7 तारीख को सेलरी देती हैं और एस्थर को भी इसी दिन सैैलरी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी मेड से मारपीट नहीं की है. उसने मेरे 70 हजार के कपड़ों को खराब कर दिया था, मैं इस बात से नाराज थी और मैंने उसे घर से बाहर निकल जाने को कहा था. लेकिन वो मेरे ऊपर जो इल्जाम लगा रही है, वो सभी गलत है. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है. पुलिस ने बताया की जरूरत पड़ने पर यह मामला आगे कोर्ट में भी जा सकता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.