Kirron Kher Birthday, Net Worth, Property and Car Collection: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा किरण खेर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फ़िल्मी दुनिया से लेकर राजनीति जगत में किरण खेर ने अपना सिक्का जमाया है. आज इस अदाकारा का जन्मदिन है.  14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मी किरण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों अलग-अलग किरदार निभाए हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ने हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं.Also Read - Anupam Kher के साथ रातों रात घटी ये घटना, ट्विटर पर जमकर बरसे

किरण खेर ने साल 1973 में पंजाबी फिल्म असर प्यार दा से शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने फिल्म पेस्टनजी में अपने पति के साथ काम किया. साल 1990 में किरण ने एक बार फिर हिंदी सिनेमा में निर्देशक श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम से कदम रखा. उनकी अदाकारी और उनके हुस्न के लाखों दीवाने हुआ करते थे. आज जन्मदिन के मौके पर हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हैरानी हो सकती है. Also Read -  Blood Cancer Signs: अगर शरीर में दिखने लगे ये लक्षण तो तुरंत करें डॉक्टर से संपर्क, ब्लड कैंसर के हो सकते हैं संकेत

Also Read - Kirron Kher Diagnosed With Blood Cancer: बॉलीवुड से एक और बुरी खबर! किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर

जी हां, किरण खेर (Kirron Kher Property) अपने पति अनुपम खेर से ज्यादा अमीर हैं. साल 2019 लोकसभा चुनाव में जमा एफिडेविट के मुताबिक उनके पास 30.88 करोड़ रुपए की संपत्ति है. ये उनके पति अनुपम खेर की संपत्ति से दोगुनी है. किरण के पास 16.97 करोड़ की चल और 13.91 करोड़ की अचल संपत्ति है.

Confirmed: Kirron Kher Diagnosed With Blood Cancer, Anupam Kher Calls Her a 'Fighter'

वहीं बात अनुपम खेर की करें तो की संपत्ति कुल 16.61 करोड़ रुपए है. यही नहीं किरण खेर महंगी गाड़ियों की भी शौक़ीन हैं. उनके पास 61.08 लाख रुपए की मर्सीडिज बेंज कार है. वहीं,  4.64 करोड़ रुपए की गोल्ड ज्वेलेरी भी उनकी संपत्ति में शामिल है.

बता दें कि ने किरण खेर ने कई टेलीविजन शो में भी काम किया है जिनमे प्रतिमा, गुब्बारे, इसी बहाने शामिल हैं. वह कलर्स चैनल पर इण्डियाज गाट टैलेंट के जज के रूप में भी नज़र अ चुकी हैं. फिलहाल वे ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. हमारी पूरी टीम उनके अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रही हैं.