नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अनुराग बासु लंबे समय से संगीत के दिग्गज किशोर कुमार पर एक बायोपिक बनाने की योजना बना रहे हैं. इस फिल्म में अनुराग ऐसे एक्टर को लेना चाहते हैं जो बायोपिक फिल्मों का मास्टर है. अनुराग इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को साइन करना चाहते हैं. बर्फी और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों में इस  एक्टर-डायरेक्टर ने एक साथ काम किया है. एक इंटरव्यू में अनुराग ने खुलासा किया कि किशोर कुमार पर बायोपिक रणबीर कपूर के साथ जल्द ही शुरू हो सकती है.

लुडो निदेशक ने आगे कहा है कि यह रणबीर की उपलब्धता और तारीखों पर निर्भर करता है. अनुराग ने आगे बताया कि रणबीर इस प्रोजेक्ट के लिए उनकी पहली पसंद होंगे. अनुराग ने हालांकि इस बारे में अनिश्चिताओं को महसूस करते हुए यह कहा कि इस फिल्म में पहले से ही बहुत देरी हो चुकी है. इस साल रणबीर अगर तारीख नहीं दे पाएं तो उन्हें किसी और एक्टर की तलाश शुरू करनी पड़ेगी. रणबीर के बीजी रूटीन को देख कर अनुराग ने यह बताया कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अब और इंतज़ार नहीं करना है.

किशोर कुमार, अनुराग बासु और रणबीर कपूर 

अनुराग की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साया, कुछ तो है और मर्डर जैसे थ्रिलर के साथ की लेकिन  गैंगस्टर और लाइफ इन ए मेट्रो के बाद उन्हें खूब सफलता मिली.निर्देशक का कहना है कि वह अपने फिल्मी करियर के साथ धीमी गति से चल रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में कड़ी मेहनत की है. वह फिलहाल अपनी फिल्म लूडो में व्यस्त हैं. इसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

रणबीर की बात करें तो वो फिलहाल ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में लगे हुए हैं. इस फिल्म में वो शिव का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह शिव का किरदार निभाएंगे और आलिया फिल्म में ईशा नामक एक किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में अमिताभ, मौनी रॉय, तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.