आयुष्मान खुराना ने मंगलवार को दिग्गज गायक किशोर कुमार के 91वें जन्मदिन पर उन्हें याद किया. उन्होंने कहा कि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया, जहां वह 1972 की फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ से ‘ओ मेरे दिल के चैन’ गाते नजर आ रहे हैं. Also Read - नरगिस फाकरी ने बताया किन लोगों को है पॉर्न और सेक्स की जरूरत? Nude नहीं होने पर डायरेक्टर ने कर दिया था रिजेक्ट

आयुष्मान ने कहा, “मैं किशोर किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं और यह मेरे सबसे पसंदीदा में से एक है. मैं दिन में कुछ समय के लिए इसे लूप में सुन लेता हूं.” Also Read - कंगना रनौत को पता है फैशन सीक्रेट, बोलीं- गांव की जोकर थी, लोग हंसते थे, फिर....

उन्होंने कहा, “किशोर कुमार के पास एक जादुई आवाज थी. वह हर प्रकार के गाने गा सकते थे, चाहे वह भावपूर्ण संगीत हो, जोशिला हो या उदासी भरा संगीत हो. उनके पास जीवन में एक अलग दृष्टिकोण और सेंस ऑफ ह्यूमर था.”

‘बाला’ स्टार ने कुछ साल पहले रिकॉर्ड किया हुआ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे किशोर दा. यह वीडियो जुलाई 2018 का है, जब मैं और अक्षय वर्मा पोलैंड के क्राको में अंधाधुन के शूटिंग के दौरान शॉट्स के बीच जाम थे.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान खुराना अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगे.इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी.