मुंबई. अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ (Bahubali) के पहले और दूसरे संस्करण से फिल्म जगत में छा जाने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म ‘साहो’ (Saaho) की रिलीज को लेकर उनके प्रशंसकों में जबर्दस्त उत्साह है. सिनेमा दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन लगता है प्रभास के फैन्स को उनकी नई फिल्म के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा. जी हां, प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. पहले यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास ने ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों को भी अपना दीवाना बना लिया है. इसलिए जब उनके फैन्स को यह जानकारी मिली कि प्रभास ‘साहो’ के साथ एक बार फिर फिल्म लेकर आ रहे हैं, तो फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लेकिन फिल्म की रिलीज में दो हफ्ते की देरी की खबर से प्रभास के फैन्स काफी निराश हैं. फिल्म के निर्माताओं की तरफ से बीते दिनों यह जानकारी दी गई कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ अब 15 अगस्त के बजाय 30 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म ‘साहो’ के निर्माण से जुड़े एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हम बहुत ज्यादा दर्शकों को फिल्म के लिए देखना चाहते हैं. फिल्म के एक्शन को और बेहतर दिखाने के लिए हमें समय चाहिए.”

इसमें कहा गया है, “भले ही हम फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के दिन नहीं ला रहे हैं, लेकिन उसी महीने लाने से समझौता नहीं करेंगे. हमने निर्णय किया है कि हम सबसे बड़ी फिल्म को बड़े पैमाने में पर्दे पर लेकर आएंगे.” ‘साहो’ में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा ने भी काम किया है. यह एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. आपको बता दें कि फिल्म ‘साहो’ के ट्रेलर कई भाषाओं में रिलीज किए जा चुके हैं. ट्रेलर देखने के बाद यह अंदाजा सभी को हो गया है कि इस फिल्म में जबर्दस्त एक्शन ड्रामा देखने को मिलेगा. ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने से दर्शकों का निराश होना लाजिमी है.

(इनपुट – एजेंसी)