रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘तमाशा’ का चारो ओर ‘तमाशा’ जारी है। फिल्म की पूरी टीम बढ़ चढ़ कर तमाशा के प्रोमोशन में जुटी हुई है। पिछले हफ्ते फील्म की हिरोइन दीपिका पादुकोण तमाशा की प्रोमोशन के लिए दबंग स्टार सलमान खान के शो पर पहुंची लेकिन तमाशा की टीम के साथ नहीं बिलकुल अकेली पहुंची। Also Read - Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का हो रहा है 'स्वयंवर', Salman Khan से की गई मदद की अपील 

Also Read - 'हम दिल दे चुके सनम' को पूरे हुए 22 साल, भंसाली की वो फ‍िल्‍म जिसने सलमान-ऐश्‍वर्या की बनाई जोड़ी

बता दें की तमाशा फिल्म की टीम पुरे हफ्ते साथ साथ फिल्म का प्रोमोशन करती नज़र आई। मशहूर टीवी शो कॉमेडी नाईट विथ कपिल और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में साथ साथ गए और खूब तमाशा करते हुए फिल्म का जमकर तमाशा किया लेकिन सिर्फ बिग बॉस ही ऐसा शो था जहाँ सिर्फ दीपिका अकेली फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए पहुंची। यह भी पढ़ें:Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण बनीं एक दिन की ‘बिग बॉस’ Also Read - Zareen Khan ने Salman Khan को घेरा? बोलीं- मेरा वजन बढ़ाने का ज़िम्मेदार... बॉडी शेमिंग का हुईं हैं शिकार

तमाशा की टीम जब हर जगह साथ-साथ फिल्म का प्रोमोशन कर रही है तो फिर बिग बॉस में अकेली दीपिका क्यों गई यह सवाल उठाना लाज़मी है। सूत्रों के मुताबिक तमाशा की पूरी टीम यही चाहती थी की फिल्म का प्रोमोशन एक साथ किया जाए पर आखिर में सिर्फ दीपिका को अकेले फिल्म के प्रोमोशन पर जाना पड़ा।

क्योंकि जैसे की आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की ख़ास दोस्त कैटरीना कैफ़ कभी सलमान ख़ान बेहद ख़ास दोस्त हुआ करती थीं। आज रणबीर और कटरीना के बीच शादी की बातें होती हैं और कल यही बातें सलमान और कटरीना के बारे में हुआ करती थीं। मगर सलमान और कैटरीना अलग हो गए और रणबीर-कैटरीना एक हो गए।यह भी पढ़ें:

बताया जाता है की रणबीर और कैटरीना एक होने के बाद सलमान और रणबीर के रिश्तों में दरार आई है और दोनों ही एक-दूसरे के सामने आने से कतराते हैं। ऐसे में ज़ाहिर है कि रणबीर हों या सलमान, इन दोनों में से किसी एक ने एक-दूसरे का सामना करने से ऐतराज़ जताया होगा, लिहाजा दीपिका अकेले ही बिग बॉस के घर में पहुंच गई होंगी।