फिल्म निर्माता करण जौहर के फेमस सेलिब्रिटी टॉक शो में इस बार बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा गेस्ट बनकर आई। कॉफ़ी विद करण में शिरकत कर रही प्रियंका ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स को किस किया।

लेकिन शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट उस समय आया जब करण ने प्रियंका से पांच वाला पूछे। करण ने प्रियंका के सामान्य ज्ञान का टेस्ट लेते हुए उनसे पूछा कि तीन मुगल बादशाहों के नाम बताओ। इस पर प्रियंका का जवाब था अरे बाबा। फिर प्रियंका से पूछा तीन मराठा सेनानियों के नाम बताओ।

प्रियंका इस सवाल का भी जवाब नहीं दे पाई। लेकिन इन सबके बाद में करण ने प्रियंका से पूछा भारत के तीन प्रधानमंत्री के नाम बताओ। जिसका जवाब प्रियंका नहीं दे पाई। ये बेहद चौका देने वाला था। किसी भारतीय को भारत के तीन प्रधानमंत्री के नाम ना पता हो। ये भी पढ़ें: एक लाख रूपये में बिका इस सुपरस्टार की फिल्म का टिकट, जानिए क्या थी वजह

बता दें कि करण अपने इस शो में सेलिब्रेटीज से कई सवाल किया करते हैं। करण ने प्रियंका से शादी के प्लान के बारे में भी सवाल किये जिस पर उन्होंने कहा आपको मालूम चल जाएगा।

बता दें कि प्रियंका की फिल्म ‘बेवॉच’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभी हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। बेवॉच में प्रियंका ने नेगटिव रोल प्ले किया है। उनके साथ इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भी हैं।