सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं. इन दिनों सैफ अली खान और सारा अली खान की कॉफी विद करण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है. दरअसल ये वीडियो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड का है जिसमें शो के होस्ट करण जौहर सैफ और सारा से सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में करण जौहर सैफ से सारा के बारे में सवाल करते हैं. इसके तुरंत बाद सारा अली खान कुछ ऐसा बोलती हैं जिसका जवाब हर इंसान सुनना चाहता है. सारा कहती हैं कि अगर शादी की बात की जाए तो उनके ज़हन में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का नाम आता है. इसके बाद वह कहती हैं, ”अगर डेटिंग की बात आए तो वह एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी.” कॉफी विद करण में इस बार सेलेब्स जोड़ियों में आ रहे हैं.

इसके अलावा करण जौहर ने सैफ अली खान से करीना के बारे में भी सवाल किए. करण ने सैफ से करीना के फेमस जिम लुक के बारे में सवाल किया. इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा- जब करीना जिम के लिए जाती हैं मैं बेडरूम में उनके लुक का क्लोज अप लुक ले लेता हूं. सैफ ने यह भी कहा कि कि वह करीना को जिम से आते और जाते वक्त चेक आउट करते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.