Krishna Janmashtami 2019: भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव को लेकर देशभर में रविवार को कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. भगवान कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा में इस मौके पर खास उत्सव मनाया जा रहा है. आधी रात में भगवान के जन्म के साथ ही हर्ष और उल्लास का माहौल है. जन्माष्टमी के मौके पर मटकी फोड़ने का कार्यक्रम देश में कई स्थानों पर होता है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार भी अपने-अपने तरीके से Krishna Janmashtami को सेलिब्रेट कर रहे हैं. हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) भी इस मौके पर अपने परिवार के साथ उत्सव मनाते नजर आए.

आमिर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बच्चों और पत्नी किरण राव के साथ जन्माष्टमी का उत्सव मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान का बेटा अपने पापा की पीठ पर चढ़कर मटकी फोड़ता नजर आ रहा है. आमिर ने जन्माष्टमी के मौके पर अपने घर का वीडियो शेयर करते हुए फैन्स को Krishna Janmashtami को शुभकामनाएं भी दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो और फोटोज के जरिए फैन्स को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं. आप भी देखिए यह प्यारा वीडियो.

 

View this post on Instagram

 

#happyjanmashtami

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान ने जो वीडियो शेयर किया, उसे उनकी पत्नी किरण राव ने शूट किया है. वीडियो में आमिर की पीठ पर चढ़कर उनका बेटा मटकी फोड़ रहा है, जिस मोमेंट को किरण राव शूट करती नजर आ रही हैं. मटकी फोड़ने वाला यह वीडियो बेहद प्यारा है, जिसे आमिर खान के फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. आमिर खान के देश-विदेश में मौजूद हजारों फैन्स इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. हालांकि कई लोगों ने अपने कमेंट्स में यह भी लिखा है कि मटकी में माखन नहीं है. आपको बता दें कि आमिर खान के बेटे ने जिस मटकी को फोड़ा, उसमें से चॉकलेट जैसा कोई पैकेट गिरता नजर आ रहा है. इसको देखकर ही लोग मटकी में मक्खन न होने का कमेंट कर रहे हैं.