मुंबई: अभिनेत्री कृति खरबंदा इस लॉकडाउन में अपनी आइब्रो से काफी परेशान हैं. वह पूछती हैं कि आइब्रोज का क्या करें. कृति ने मंगलवार को इंस्टाग्राम लिखा, “बाकी सब तो ठीक है, पर इन आइब्रोज का क्या करें.” कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अपनी आइब्रोज पर चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि “आइब्रोज आर इन मेस.” दूसरी ओर, अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने साझा किया कि इस लॉकडाउन में भी उनका आइब्रोज एकदम परफेक्टली सेप में हैं. Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

kriti kharbanda

kriti kharbanda

बता दें कि लॉकडाउन के चलते पुल्कित सम्राट और कृति खरबंदा इस दिनों साथ में समय बिता रहे हैं. हाल ही में पुलकित सम्राट ने अपनी लेडीलव कृति खरबंदा के लिए ग्लूटन फ्री ब्रेड बेक किया और कृति को भी यह बहुत पसंद आया. कृति ने इंस्टाग्राम पर ब्रेड की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “साउअर डो ग्लूटन फ्री ब्रेड..सबसे बेस्ट (जिसे मैंने निजी तौर पर हायर किया है) पुलकित सम्राट द्वारा बनाया गया है, अच्छा अब मैं फिर से खाने जा रही हूं.” Also Read - स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस देश की चुनौतियों से फायदा उठाने की कोशिश में है, वो यही कर सकती है

इससे पहले, कृति का एक वीडियो सोशशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें वह अपनी आंखें बंद करके पियानो बजाती नजर आईं. कृति के कथित बॉयफ्रेंड व अभिनेता पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में अभिनेत्री बेला सियाओ का धुन बजा रही थीं, जो कि एक स्पेनिश शो ‘मनी हीस्ट’ का टाइटल ट्रैक है.