मुंबई: देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां अपने हुनर का परिचय दे रही हैं. वायरल वीडियो में अभिनेत्री कृति खरबंदा ने अपनी आंखें बंद करके पियानो बजाकर सबका मन मोह लिया.कृति के कथित ब्वॉयफ्रेंड व अभिनेता पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में अभिनेत्री बेला सियाओ का धुन बजा रही हैं, जो कि एक स्पेनिश शो ‘मनी हीस्ट’ का टाइटल ट्रैक है. Also Read - कोरोना: केजरीवाल ने कहा- अधिकतर लोग खुद कर रहे अपना इलाज, लॉकडाउन समाधान नहीं

वीडियो के कैप्शन में पुलकित ने लिखा है, “हैशटैगबेलासियाओ तो बनता है, ध्यान से देखिए..दोनों आंखें खोल के.” ‘मनी हीस्ट’ अपने चौथे भाग के साथ नेटफ्लिक्स पर वापस लौटा है. वहीं हाल ही में पुलकित ने कृति के लिए झींगा मछली बनाया था. कृति ने इंस्टाग्राम पर पुलकित द्वारा बनाई गई प्रॉन करी की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “और फिर स्वादिष्ट खाना बनकर तैयार हुआ! पुलकित सम्राट अपने कूकिंग स्किल्स को शो ऑफ कर रहे हैं.”

अभी कुछ दिनों पहले कृति ने एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें पुलकित उनके बालों में चंपी करते नजर आ रहे थे. उन्होंने इस पर चुटकी लेते हुए यह भी कहा था कि उनकी जिंदगी का अब नया लक्ष्य पुलकित को उन्हें चंपी दिलाना है इस बीच, पुलकित ने भी इंस्टाग्राम पर एक हस्की कुत्ते के साथ अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “एक दूजे के लिए.” अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में कृति ‘तैश’ में नजर आएंगी, जबकि पुलकित ‘तैश’ व ‘हाथी मेरे साथी’ में काम करते दिखेंगे.