Luka Chuppi Kartik Aaryan and Kriti Sanon- फिल्म ‘लुका छिपी’ की रिलीज के लिए उत्साहित अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि उन्हें खुशी है कि दर्शक फिल्म के विषय से जुड़ रहे हैं. कृति ने कहा, “जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती है तो मैं नर्वस होती हूं. लेकिन इस बार मैं बहुत खुश और उत्साहित भी हूं क्योंकि दर्शक फिल्म के विषय से जुड़ रहे हैं.” Also Read - अक्षय कुमार और कृति सेनन शुरू करेंगे बच्चन पांडे की शूटिंग, कब, कहां, कैसे होगी जानिए डिटेल

Also Read - सुशांत के लिए बड़ी तादाद में 'ग्लोबल प्रेयर मीट' से जुड़े लोग, कृति सैनन-अंकिता लोखंडे से लेकर बाबा रामदेव शामिल

भारती सिंह ने इस इमोशल पोस्ट से किया अपने पति हर्ष लिंबाचिया को बर्थडे विश, ये प्यार यूं ही बना रहे Also Read - सिद्धांत चतुर्वेदी को आई सुशांत की याद, वीडियो पोस्ट कर कहा- दोनों भाई खूब नाचे हैं शेयर करना तो बनता है गुरु!

उन्होंने कहा, “वे फिल्म के विषय को पसंद कर रहे हैं. इसलिए मैं देखना चाहती हूं कि वे फिल्म देखते समय कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. मुझे लगता है कि यह ऐसी फिल्म है जिसके लिए मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए सिनेमाहाल जाना चाहूंगी.”

‘लुका छिपी’ एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो ‘लिव-इन’ में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं.

कृति ने यहां सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लांच के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान अपने विचार साझा किए.

ट्रेलर को मिल रही दर्शकों की प्रतिक्रिया पर कृति ने कहा, “ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. मैं इसको लेकर वास्तव में खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म की उतनी प्रशंसा करेंगे जितना प्रशंसा वे ट्रेलर की कर रहे हैं.”

इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर निर्देशन में कदम रख रहे हैं. इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है. यह फिल्म एक मार्च को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.