मुंबई: हाउसफुल-4 की एक एक्‍ट्रेस के नाम का खुलासा हो गया है. ये नाम बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियों में से एक है. इन्‍हें आप बरेली की बर्फी में देख चुके हैं. Also Read - कोरोना संकट के बीच अयोध्‍या में शनिवार से शुरू होगी रामलीला, राजनीतिक और बॉलीवुड कलाकार लेंगे हिस्सा

Also Read - Sushant Singh Rajput Case में CBI बोली-जांच जारी है, क्‍लोजर रिपोर्ट वाली मीडिया की खबरें 'काल्पनिक'

जी हां, खबरें हैं कि ‘बरेली की बर्फी’ की सफलता से उत्साहित अभिनेत्री कृति सेनन अब फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में नजर आएंगी. कृति अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के बाद एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में काम करेंगी. Also Read - रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाउ के खिलाफ उच्च न्यायालय पहुंचे बॉलीवुड निर्माता, लगाए ये आरोप

Kriti-Sanon-1

बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में कृति कॉमेडी करती नजर आएंगी. ऐसा पहली बार होगा जब कृति को हास्य भूमिका निभाते देखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. उनके अपोजिट ही कृति सेनन दिखाई देंगी.

फिल्म के बारे में कृति ने कहा, ‘हाउसफुल-4’ के कलाकारों की टोली में शामिल होना घर वापस आने जैसा लग रहा है. मेरा फिल्मी सफर ‘हीरोपंती’ में साजिद सर के साथ शुरू हुआ था. तब से वह हमेशा मेरे साथ रहे हैं और मेरा मार्गदर्शन करते आए हैं.

उनके साथ फिर से काम करने के लिए मैं बेसब्री से इंतेजार कर रही हूं और सफल ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर उत्साहित हूं’. बता दें कि ये फिल्‍म अगले साल यानी 2019 में दिवाली पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.