मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश फिल्हाल लॉकडाउन की स्थिति में है. हर आदमी इस वक़्त अपने घर के अंदर है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दौरान अपने परिवार वालों के साथ हैं. कोई अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है तो कोई अपने शौक पूरे कर रहा है. Also Read - सुशांत के लिए बड़ी तादाद में 'ग्लोबल प्रेयर मीट' से जुड़े लोग, कृति सैनन-अंकिता लोखंडे से लेकर बाबा रामदेव शामिल

इन सब के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन भी किसी के साथ खूब वक़्त बिता रही हैं. जी हां, लॉकडाउन के दौरान कृति का साथ उनके पालतू कुत्ते दे रहे हैं. कृति ने इनका नाम डिस्को और फिबी रखा हुआ है और इनकी तस्वीरों और वीडियो को वह अकसर ही इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. दरअसल, हाल ही में कृति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पालतू कुत्तों के साथ नज़र आ रही हैं. Also Read - सिद्धांत चतुर्वेदी को आई सुशांत की याद, वीडियो पोस्ट कर कहा- दोनों भाई खूब नाचे हैं शेयर करना तो बनता है गुरु!


इस वीडियो को अब तक सात लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इस वक़्त में कृति सोशल  मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं. वो अक्सर अपनी ज़िंदगी से जुड़ी चीज़ें अपने फैन्स के सामने भी रखती हैं.