राजकुमार स्टारर फिल्म स्त्री रिलीज से पहले चर्चा में बनी हुई है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है इसकी हॉरर कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आ रही है. वैसे राजकुमार राव पहले रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में की हैं लेकिन उसमें कॉमेडी का तड़का नहीं था. जबरदस्त साउंड इफेक्ट और स्टोरीलाइन और ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है. इस फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन का एक आइटम सॉन्ग भी है. जिसका टाइटल होगा ‘आओ कभी हवेली पे’. कृति का कहना है कि वह यह सॉन्ग पहले शूट कर चुकी हैं. इस सॉन्ग में बादशाह का रैप भी होगा और कृति के अपोजिट लीड हीरो राजकुमार राव नजर आएंगे. ‘स्त्री’ के अलावा कृति करन जौहर की फिल्म कलंक में भी एक स्पेशल आइटम नंबर में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी.

ट्रेलर की शुरुआत अंधेरे से शुरू होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़ें आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ.


फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में काली अंधेरी रात में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है, जिसके बीच में घूघंट ओढ़े एक औरत की छवि नजर आ रही है. फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. डॉयरेक्टर अमर कौशिक की इस फ़िल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में की गई है. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी.

653454-shraddha-rajkummar
राजकुमार राव की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मेन रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार जल्द ही फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.