नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में सिस्टर्स कि एक ऐसी जोड़ी है जो बहनों के रिश्ते का मिसाल पेश करती हैं. कृति सेनन (Kriti Sanon) और नूपुर सेनन (Nupur Sanon) की पहचान से सब वाकिफ हैं. लेकिन हाल ही में इन दोनों बहनों ने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है. इस प्यारे से मेहमान के साथ इन दोनों बहनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की है जिसे लोग बेहद प्यार दे रहे हैं. पानीपत फेम एक्ट्रेस कृति ने इस मेहमान की तार्रुफ़ ‘फोएबी सेनन’ के नाम से कराते हुए अपने फैन्स के बीच इस नए सदस्य की तस्वीर रखी. कृति ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ” मिलिए हमारे परिवार की नई सदस्य से. ये बहुत प्यारी है. डिस्को के लिए एक नई दोस्त आई है. देखते हैं बहन बनती है या गर्लफ्रेंड”.

Tanhaji Box Office collection day 3: ‘तानाजी’ की बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई, दीपिका की ‘छपाक’ ने डुबकी लगाई

कृति के इस कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया. दरअसल सेनन फैमिली में पहले से ही एक पेट कुत्ता है जिसका नाम डिस्को है. इन दोनों बहनों ने पहले भी उसके साथ कई तस्वीरें साझा की है. लेकिन इस नए सदस्य को नूपुर ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों से मिलवाया.

उसके बाद नूपुर ने ‘फोएबी सेनन’ की एक बड़ी प्यारी से वीडियो भी पोस्ट की थी जिसे हजारों लोगों ने पसंद किया है. अब देखना है सेनन परिवार में अगला मेहमान कौन और क्या होगा.

सारा अली खान ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लोगों ने समझ लिया तैमूर, हो गईं ट्रोल

फिल्मों की बात करें तो नूपुर ने हाल ही में एक हिट म्यूजिक वीडियो के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा है. ‘ फिलहाल’ गाने के साथ नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ अपनी पारी की शुरुआत की है. वहीं कृति आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आई थीं.