नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बीते रविवार अपनी बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) के लिए एक इमोशनल मैसेज लिख कर सबको भावुक कर दिया है. नूपुर के जन्मदिन के मौके पर कृति ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक प्यारी सी वीडियो के साथ एक लॉन्ग पोस्ट साझा किया जिसमें वो अपनी छोटी बहन के साथ बचपन से लेकर अब तक की यादों को ताजा करती हुई दिख रही हैं. कृति के इस बर्थडे स्पेशल पोस्ट में उनके बीच का संबंध साफ़ झलक रहा है. सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहन का छोटी बहन को लिखा ये बर्थडे नोट खूब पसंद किया जा रहा है.

Gulabo Sitabo Release Date: बिग बी और आयुष्मान की फिल्म अब इस तारीख को होगी रिलीज, इसके साथ है टक्कर

कृति ने अपने पोस्ट में लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, नूपुर. मैं तुमसे बेइंतेहा प्यार करती हूं. तुम मेरे लिए एक अच्छी दोस्त हो, मेरी पसंदीदा एंटरटेनर, मेरा भाई, मेरी बहन, मेरा बच्चा, कभी कभी मेरी मां भी. मैं हमेशा तुम्हरी चिंता करूंगी चाहे तुम कितनी भी बड़ी हो जाओ. ईश्वर तुम्हें दुनिया की सारी खुशियों से नवाजे. फिलहाल जिस सफर पर हो, उसे एन्जॉय करो. ईश्वर तुम्हें वो सब कुछ दें जिसकी तुम कामना करती हो. ईश्वर इस आने वाला साल को  तुम्हारे लिए और और बेहतर बनाएं. हंसते रहो बेबी. मुझे यह फैनमेड वीडियो पोस्ट करना ही पड़ा क्योंकि यह बिल्कुल परफेवट है”.

Poonam Dubey Sexy Video: पूरी एनर्जी के साथ पूनम दुबे ने लगाए ठुमके, मदहोश हुए फैंस

कृति सेनन और नूपुर सेनन

कृति का ये मैसेज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इन दोनों बहनों का बॉन्डिंग भी जगजाहिर है. अक्सर ये साथ में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी साझा करती हुई नजर आती हैं. बी टाउन की सभी पार्टियों में कृति के साथ नूपुर को भी देखा जाता है. हाल ही में नूपुर और अक्षय कुमार का वीडियो सॉन्ग ‘फिलहाल’ यूट्यूब का एक बड़ा हिट माना गया है. नूपुर भी जल्द ही अपनी फिल्मी करियर को पंख देने वाली हैं. कृति ने हाल ही में हुई रिलीज फिल्म ‘पानीपत’ में पार्वती बाई की भूमिका निभाई थी और इनके इस किरदार को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था.