मुंबई: अभिनेत्री कृति सैनन ने लॉकडाउन के बीच अजीबोगरीब रिएक्शन वाले वीडियो शेयर किए हैं. इंस्टाग्राम पर साझा वीडियो में कृति ने जाहिर किया है कि वह इन दिनों कैसा महसूस कर रही हैं. पहले वीडियो में कृति ऑल-डेनिम लुक में हैं और एक ग्लास-विंडो पर नॉक करते नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे क्लिप में वह अपनी फिंगर का इस्तेमाल गन के रूप में करते हुए खुद को सिर में शूट करती नजर आ रही हैं. Also Read - कोरोना: भारत में एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड मामले, संक्रमितों की संख्या 2 लाख सात हज़ार पार

कृति ने क्लिप के साथ लिखा, “लॉकडाउन ने मुझे कुछ ऐसा कर दिया है.” फिल्मों की बात करें तो कृति निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की फिल्म ‘मिमी’ में नजर आएंगी. गौरतलब है कि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच घरेलू हिंसा के मामलों की रिपोर्ट करने का आग्रह करते हुए अभिनेत्री कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर एक कविता का पाठ किया. उन्होंने कहा घरेलू हिंसा ठीक नहीं है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कविता सुनाते हुए वीडियो शेयर किया.

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “खुद के लिए खड़े हों और रिपोर्ट दर्ज करवाएं.. क्योकिं इट्स नॉट ओके. ये हार्ट ब्रेकिंग हैं कि लॉकडाउन पीरियड में देश में घरेलू हिंसा के केस दोगुने हो गए हैं. इनमें से 700 केस पंजाब के हैं. और ये वो हैं जिन्हें रजिस्टर करवाया गया है. सोचिए अब तक कितने ऐसे हैं जिनकी शिकायत तक नहीं करवाई गई होगी. अपने लिए खड़े हो जाओ. ये ठीक नहीं है कि कोई आपको फिजिकली तकलीफ दे. चाहे जो भी वजह हो ये ठीक नहीं है.”