अपने अजीबोगरीब व बेतुके बयानों के लिए कारण अक्सर सुर्ख़ियां बटोरने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके ने इस बार अपना निशाना फिल्म ‘बाहुबली 2’ पर साधा है. 28 अप्रैल शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ को देखने के बाद केआरके ने कई ट्वीट करके फिल्म पर अपनी भड़ास निकाली.

केआर ने ट्वीट करते हुए कहा कि एसएस राजामौली ने ‘बाहुबली2’ के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया है, मैं थिएटर में फिल्म देखने गया था, कार्टून नहीं. उन्होंने लिखा कि बाहुबली-2 में न कहानी है, न इमोशन और न मनोरंजन, वो बस एक कंप्यूटर गेम की तरह है.

उन्होंने कहा  कि अगर मुगल-ए-आजम के डायरेक्टर के आसिफ साहब ने बाहुबली 2 देखी होती तो वो राजामौली के घर उन्हें गोली मारने चले गए होते.

केआरके ने लिखा कि बाहुबली 2 तो बाहुबली-1 की 10 फीसदी भी नहीं है लेकिन उसकी हाइप इतनी बना दी गई कि पब्लिक मूर्ख बन गई और फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग मिली. वैसे केआरके खुद को फिल्म समीक्षक भी बताते हैं और उनकी ऊल-जुलूल फिल्म समीक्षा को उनके ‘फैंस’ चटखारे लेकर पढ़ते हैं.

बाद में केआरके के निशाने पर प्रभास भी रहे. उन्होंने लिखा कि अगर कोई हिंदी फिल्म निर्देशक प्रभास को ले रहा है तो वो सचमुच मूर्ख है.