हमेशा अपने विवादित ट्वीट की वजह से ख़बरों में बने रहने वाले केआरके ने इस बार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर अपना निशाना साधा है. उन्होंने ट्विंकल को पागल कह दिया है. दरअसल ट्विंकल ने 25 मई को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेन्सटूरेशन यानी पीरियड्स पर बात करने में शर्म नहीं आनी चाहिए. इस पर केआरके ने ट्वीट कर लिखा, ‘ट्विंकल खन्ना लोगों को मेन्सटूरेशन पर बात करने की सलाह दे रही हैं. ये भाभी जी पूरी पागल हो चुकी हैं. कोई इन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराओ.’

बता दें कि ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रोडूसर हैं. ये फिल्म मेन्सटूरेशन हाइजिन पर ही बनी है, इसीलिए वो सोशल मीडिया पर इसे प्रमोट कर रही हैं.

वैसे अभी कुछ दिनों पहले केआरके ने ट्वीट कर लोगों को लुभाने वाला ऑफर दिया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 31 मई तक ट्विटर पर उन्हें जो फॉलो करेगा उसके अकाउंट में वो 5 लाख रुपए ट्रांसफर करेंगे. केआरके के करीब 40 लाख फॉलोवर्स हैं. और इस ऑफर की वजह से यक़ीनन और भी लोग उन्हें फॉलो करने लगेंगे.

वैसे केआरके के इस ऑफर के पीछे क्या कारण है ये कोई नहीं जानता और वो अपने फॉलोवर्स को पैसे कैसे देंगे इसका खुलासा भी उन्होंने नहीं किया है. हो सकता है वो लोगों को बेवकूफ बनाकर बस अपने फॉलोवर्स बढ़ाना चाहते हैं.