टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने 37 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली. खबर के अनुसार कुशल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस बारे में नया अपडेट भी आ गया है. पुलिस के अनुसार कुशल के शव के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने खुद को फांसी लगाने के पीछे की वजह का जिक्र किया है. DCP परमजीत सिंह दहिया ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा है कि हां, ये खुदखुशी का केस है. कुशल के मां-बाप दिन से ही उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था. जब इस बात को काफी समय हो गया तो वे रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे. उस वक्त कुशल घर में अकेले थे. कई बार आवाज़ देने के बाद भी जब कुशल में दरवाजा नहीं खोला तो उनके पैरेंट्स ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर जाकर उन्होंने देखा कि कुशल का शव पंखे से लटक रहा है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. और खुदकुशी का केस दर्ज कर लिया गया है.

DCP ने बताया कि कुशल ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है. दूसरी ओर रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कुशल माली हालत ठीक नहीं थी. वे आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. उनके पास काम नहीं था. प्रोफेशनल लाइफ की वजह से वे अपनी पर्सनल लाइफ में भी डिस्टर्ब हो रहे थे.

बता दें, इस बात की जानकारी उनके बेहद करीबी दोस्त करणवीर बोहरा ने शुक्रवार को  इंस्टाग्राम पर दी है. कुशाल के निधन के बाद इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त सदमे में हैं. करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर अपने दोस्त कुशाल के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कुशाल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा- ‘तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है. मैं ये मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो. मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे. तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्यादा तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया.”

 

View this post on Instagram

 

🧡💛❤️

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था. वो पिछले दो दशकों से काम कर रहे थे. साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की.

कुशल को पिछली बार सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था. कुशल पंजाबी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की, उनका एक बेटा भी है. जिसका जन्म 2016 में हुआ था.