एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘लाल कप्तान’ को रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है. वीडियो में सैफ का लुक वाकई देखने वाला है. ट्रेलर की शुरुआत सैफ के चेहरे और पीछे चल रहे ऑडियो से होती है जिसमें सैफ की आवाज सुनाई देती है. ‘आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है वापस उसे लिवाने. आदमी की जिंदगी उती… जिता वक्त लगा उस भैंसे को पहुंचने तक. कहानी एक नागा साधू की है जो बदले की आग में जल रहा है. वो किसी को भी मार सकता है. खूनी होली खेलने में इस साधू को मजा आता है. वाकई सैफ का दमदार अभिनय देखने लायक है. ट्रेलर के बाद से ही सोशल मीडिया में खलबली मच गई है.

बता दें, सैफ के इस लुक की तुलना कुछ लोग‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ के जैक स्पैरो से कर रहे हैं. इससे पहले लाल कप्तान का टीजर शेयर किया था. जिसमें सैफ अली खान माथे पर विभूति लगा रहे थे.

बता दें, सैफ पहले कह चुके हैं कि इस फिल्म की शूटिंग में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. नागा साधु का वेश बनाना भी आसान नहीं था. मेकअप में कभी 40 मिनट तो कभी दो घंटे तक लग जाते थे. नवदीप सिंह निर्देशित इस फिल्म में जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और मानव विज भी नजर आएंगे. सामने आए पोस्टर से साफ है कि एक्टर एक बार फिर से लोगों को अपनी एक्टिंग से हैरान करने वाले हैं. इस फिल्म को इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.