लैकमे फैशन वीक 2018 (Lakme Fashion Week) में कई बॉलीवड सितारे रैंपवॉक करते नजर आ रहे हैं. इस मौके पर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी  (Hema Malini)और अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) भी रैंपवॉक करती नजर आईं. दोनों ने ही डिजाइनर संजुक्ता दत्ता की ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन फिनाले के समय कुछ ऐसा हुआ कि ईशा आयोजकों पर भड़क उठी, गुस्से में वह बैकस्टेज भी चली गईं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड हुआ है. इस वीडियो में हेमा मालिनी मीडिया को अपनी ड्रेस और ईशा की आने वाली फिल्म के बारे में बता रही हैं. हेमा ने बताया कि असम की महिलाओं को बढ़ावा देने के लिए इस ड्रेस को डिजाइन किया गया है. इसके साथ ईशा ने इस इवेंट में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ का प्रमोशन भी किया.


इसके बाद हेमा ने माइक ईशा के हाथ में दिया. उसी समय एक फीमेल आयोजक ने बीच में टोकते हुए कहा,”माफ कीजिए इस समय प्रेस कॉफ्रेस नही चल रही है. आप से अनुरोध है कि सिर्फ फोटो ही लें या फिर डिजाइनर से सवाल करें”. आयोजकों की बात सुनकर ईशा गुस्सा हो जाती हैं. जब मीडिया की तरफ से और भी सवाल पूछे गए तो ईशा माइक आयोजकों की तरफ कर देती हैं और कहती हैं ‘इन्हे जबाव देने दीजिए’. इसके बाद ईशा बैकस्टेज चली जाती हैं उनके जाने के बाद हेमा भी बैक स्टेज चली जाती हैं.


बता दें, ईशा लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. यह फिल्म वुमेन शेफ पर आधारित है और इसकी अवधि 23 मिनट की होगी.फिल्म में दिखाया गया है कि एक महिला किस तरह लोगो से डील करती है. इस फिल्म को “रामकमल” ने निर्देशित किया है. हेमा और ईशा से पहले जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, वरुण धवन, करिश्मा कपूर,दिया मिर्जा, राधिका आपटे, बिपाशा बसु और मलाइका अरोड़ा खान जैसे कई सितारे रैंप पर वॉक कर चुके थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.