बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) की फैमिली में नया मेहमान आने वाला है जिसकी तैयारी में ये कपल जुटा हुआ है. खबर है कि घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. नेहा धूपिया ने अपने ऑफिशनयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका ऐलान कर दिया है. नेहा ने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अंगद बेदी और नेहा के बेबी बंप की और देख रहे हैं. यही नहीं इस कपल ने Lakme Fashion Week 2018 में रैंप वॉक भी किया है. रैंप पर चलते वक्त नेहा मुस्कुरा रही थीं ऐसे वक्त भी उनके चेहरे पर एक अजीब  सी चमक थी जो उन्हें और स्ट्रांग दिखा रही थी. अंगद ने नेहा का हाथ पकड़ा हुआ था. बेबी बंप में नेहा का यह पहला रैम्प वॉक था. देखिए तस्वीरें


नेहा और अंगद ने फैशन डिज़ाइनर पायल सिंघल के लिए रैम्प पर वॉक किया है.

Here’s to new beginnings … #3ofUs …. #satnamwaheguruੴ

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर के साथ लिखा, “नई शुरुआत हो रही है…हम तीन…सतनाम वाहे गुरू.” कई महीनों से नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरों की मीडिा में चर्चा की जी रही थी. नेहा के इस पोस्ट के साथ ही अफवाहों के बाजार पर लगाम लग गई है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान नेहा धूपिया और अंगद बेदी को बधाई दी.


बता दें, नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं उन्होंने कई फिल्में और रिएलिटी शो रोडीज में जज के रूप में भी देका जा चुका है. अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं और उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अंगद ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.