कैटरीना कैफ ने Lakme Fashion Week 2019 में काले रंग का लहंगा पहनकर रैंप वॉक किया. इस लहंगे में वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. रैंप वॉक करते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें, कैटरीना फिटनेस फ्रीक भी हैं. वह चाहती हैं कि सभी इसे अपनी जिंदगी में शामिल करें. हालांकि दूसरे की तरह शारीरिक कद-काठी पाने के प्रयास करने की कैटरीना बिल्कुल खिलाफ हैं.उनका कहना है कि वह किसी ‘आदर्श शारीरिक बनावट’ में यकीन नहीं करती हैं और न ही ऐसा कोई ‘आदर्श शारीरिक बनावट’ है जिस तरह से महिलाओं को दिखना चाहिए.

अमिताभ बच्चन व कपिल शर्मा ने किया अपनी पहली कमाई का खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे

 

View this post on Instagram

 

ملكة تجنن رووعة 🔥💃❤️ . . كم تقيمون جمالها؟💁🏼‍♂️ . . . . . . 🔹#مسلسلات_هندية#بلا_ملجأ #بوليود#مشاهير_بوليود #بريانكا_تشوبرا#ديبيكا_بادكون#كارينا_كابور#كاترينا_كيف#كاجول#شرادها_كابور #سوناكشي_سينها#انوشكا_شارما#katrinakaif #priyankachopra#deepikapadukone #جون_ابراهام#شاروخان #سلمان_خان#هريثيك_روشان#تايغر#شاهد_كابور #فارون_دهاوان#رانفير_سينغ #سيف_علي_خان #افلام_هندية#افلام_بوليود #اكسبلور #bollywood

A post shared by B O L L Y W O O D |🇦✨ (@bollywood_arabic) on

कैटरीना कैफ कई-कई घंटों तक काम करती रहती हैं, लेकिन इन सबको वह अपने फिटनेस की राह पर आने नहीं देती हैं. कैटरीना ने बताया, “यह बहुत आसान है. एक दिन में 24 घंटे होते हैं. अगर आप एक दिन में महज 40 मिनट भी नहीं निकाल सकते हैं तो यह आपकी रुचि पर निर्भर है कि करना चाहती हैं या नहीं. यदि फिटनेस आपके लिए जरूरी है तो आप जहां कहीं भी हैं आप दिन में 45 मिनट जरूर निकाल सकते हैं.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ