सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के अभी तक 9 सीजन आ चुके हैं लेकिन लोगों में इसका क्रेज अभी तक बना हुआ है. इसका सीजन 10 7 जुलाई से शुरू होने जा जा रहा है लेकिन उससे पहले ही इसकी एक कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस कंटेस्टेंट ने गाने को इस स्टाइल में गाया कि वहां बैठे जज भी अपनी सीट से खड़े होकर सीटियां मारने लगे.

टीवी पर हाल ही में आए ‘इंडियन आइडल 10’ के प्रोमो में केरल के त्रिवेंद्रम की रहने वाली लक्ष्मी जयन के वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. लक्ष्मी इंडियन आइडल के प्रोमो में विद्या बालन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ के गाने ‘ऊह ला ला ऊह ला ला” गा रही हैं. अब आप भी सोच रहे होंगे कि गाना तो सभी गाते हैं इसमें खास बात क्या है..चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि ये माजरा क्या है.

दरअसल विद्या ने ये गाना फीमेल वॉयस के साथ मेल में भी गाया. ऐसा करते देख शो के जज अचंभित रह गए और अपनी सीट से खड़े होकर सीटियां बजाने लगे. वैसे जिसने भी ये वीडियो देखा वह विद्या की तारीफ किए बिना नहीं रह सका. ‘इंडियन आइडल 10 (Indian Idol 10)’ 7 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, और इसके टीवी पर प्रोोमो आने शुरू हो गए हैं. अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी इस शो के जज हैं, जो टैलेंटेड सिंगर को चुनने का काम कर रहे हैं.

इस बार के सीजन की खास बात यह है कि जज के रूप में सिंगर नेहा कक्कड़ भी नजर आएंगी. आपको बता दें कि नेहा इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और अब इसी शो में जज बनकर लौटी हैं.