Lata Mangeshkar on Ranu Mondal’s popularity: रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के लोकप्रिय गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ गुनगुनाकर फेमस हुईं रानू मंडल के गाने की कला पर पहली बार खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कभी भी नकल करके आगे बढ़ा नहीं जा सकता और नकल से मिलने वाली सफलता भी आंशिक होती है. लता का यह संदेश साफ तौर पर रानू मंडल को कड़ी नसीहत है.

रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का नया गाना ‘आशिकी में तेरी…’ वायरल, यहां देखिए Video

समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए गए इंटरव्यू पर उन्होंने कहा कि अगर मेरे नाम और मेरे काम से किसी का थोड़ा भी भला होता है तो मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं लेकिन यह भी सच्चाई है कि आप जीवन में कभी नकल से आगे नहीं बढ़ पाएंगे. उन्होंने कहा कि ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो लोगों के अटेंशन के लिए रफी साहब, मुकेश जी के गाने गाते हैं लेकिन कुछ समय के बाद उन्हें भुला दिया जाता है.

क्या सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ ईद पर नहीं होगी रिलीज? जवाब सुन प्रशंसक होंगे निराश

रानू के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि टीवी शो में भी बहुत से बच्चे अच्छा गाना गाते हैं लेकिन क्या उन्हें याद रखा जाता है, मै खुद सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को ही जानती हूं. उन्होंने कहा जीवन में आगें बढ़ने के लिए किसी का सहारा मत लो बल्कि हमेशा ओरिजनल रहो. उन्होंने कहा कि आप दूसरों के गानों को जरूर गाएं, लेकिन अपनी खुद की भी पहचान बनाए.

लता ने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर उसने अपनी लय में गाने की कोशिश नहीं की होती तो वह आज अपने नाम से नहीं लता के नाम से जानी जाती. आपको बता दें कि रानू मंडल का विडियो वायरल होने के बाद से उन्हें कई बड़े ऑफर्स मिल चुके हैं. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनसे अपनी आने वाली फिल्म के लिए ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आशिकी में तेरी…’ रिकॉर्ड करवाया है, जो काफी वायरल हो रही है.