सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर को तबियत बिगड़ने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबर थी कि चेस्ट इंफेक्शन के बाद लता मंगेशकर की हालत गंभीर है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है, लेकिन पहले से सुधार है. वहीं ड्रीम गर्ल हेमामालिनी ने लता जी के लिए ट्वीट किया है. ट्वीट के मुताबिक माना जा रहा है लता जी की हालत क्रिटिकल है.

हेमा मालिनी ने लिखा है- लता मंगेशकर जी के लिए प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं और खबर है कि उनकी हालत गंभीर है. भगवान उन्हें इस संकट से बाहर निकलने की शक्ति दें जिससे वो हमारे बीच बनी रहें.

लता को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा था कि उन्हें साँस लेने में तकलीफ थी. चेस्ट में इंफेक्शन था. डॉक्टर्स की टीम ने उनका इलाज किया. वह घर भी वापस पहुँच गईं हैं. लता मंगेशकर को सुर साम्राज्ञी कहा जाता है.

Lata Mangeshkar makes Instagram debut on 90th birthday

Lata Mangeshkar makes Instagram debut on 90th birthday (Photo Courtesy: Instagram/@lata_mangeshkar)

गायन क्षेत्र में उनके महान योगदान को देखते हुए लता को केंद्र सरकार ने कुछ दिन पहले ही ‘डॉटर ऑफ़ नेशन’ सम्मान से सम्मानित करने का एलान किया था. लता का 29 सितम्बर को जन्मदिन होता है. 1929 में जन्मी 90 साल की लता मंगेशकर को पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.