Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, फिलहाल ICU में हैं भर्ती

Lata Mangeshkar Health Update: ब्रीच कैंडी अस्पतालमें इन दिनों स्वर कोकिला लता मंगेशकर का इलाज चल रहा है, ऐसे में वहां की डॉक्टर डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया है कि आखिर अब गायिका की सेहत में कितना सुधार है.

Updated: January 13, 2022 12:35 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Lata Mangeshkar's Health Live Update: Veteran Singer is Extremely Critical; Sonia Gandhi Expresses Concern
Lata Mangeshkar's Health Live Update: Veteran Singer is Extremely Critical

Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इन दिनों कोरोना की चपेट में आ गई हैं और फिलहाल उनका इलाज मुंबई के सबसे बड़े अस्पतालों में से एक ब्रीच कैंडी अस्पताल (Brech Candy Hosppital) में चल रहा है और कुछ 1 हफ्ते से सिंगर इस अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में गुरुवार को भी उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें डॉ प्रतीत समदानी (Dr Pratit Samdani) ने बताया है कि लता फिलहाल आईसीयू (ICU) में ही हैं. हालांकि उनकी सेहत में थोड़ा सुधार जरूर हुआ है. लता मंगेशकर के परिवारवाले और फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता में हैं और फैंस लगातार लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं. ऐसे में अब आइए जानते हैं कि आखिर कैसा है लता दीदी का स्वास्थ.

Also Read:

डॉ. प्रतीत समदानी (Dr Pratit Samdani) ने एनएनआई को बताया कि महान गायिका लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है। उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए, चिकित्सकों ने सलाह दी है कि उन्हें देखभाल की जरूरत है. इसलिए उन्हें ‘आईसीयू’ में भर्ती किया गया है और उन्हें 10 से 12 दिनों तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा.

बता दें कि लता मंगेशकर का इलाज ब्रीच कैंडी अस्पताल में हो रहा है और पिछले शनिवार (8 जनवरी) की शाम से अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन फैंस के बीच ये खबर मंगलवार को सामने आई है और कोरोना को देखते हुए फिलहाल लता को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है और डॉक्टर्स लता मंगेशकर की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. बेस्ट डॉक्टर्स से उनका इलाज कराया जा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 12:35 PM IST

Updated Date: January 13, 2022 12:35 PM IST